भारत और जिम्बाब्वे मैच के दौरान एक भारतीय फैन को मैदान में जबरन घुसना महंगा पड़ गया। उसे अब 6.50 लाख रुपए का जुर्माना देना होगा। दरअसल यह वाकया 17वें ओवर का है। जब हार्दिक पंड्या 5वीं गेंद फेंक रहे थे, तभी यह लड़का मैदान में घुस आया और सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंच गया। उसे रोते देखा गया। मैदान पर सिक्युरिटीज गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया और खींचने लगे। तभी रोहित ने इन्हें आराम से बाहर ले जाने को कहा।

ये भी पढ़ेंः नीदरलैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने कही ऐसी बड़ी बात


बता दें कि टीम इंडिया ने अपने आखिरी ग्रुप मैच में जिम्बाब्वे को हराकर सुपर-12 मुकाबलों में सबसे ज्यादा अंक (8 अंक) हासिल करते हुए अपने ग्रुप में टॉप पर रहते हुए इसका समापन किया। भारतीय टीम अब सेमीफाइनल में है, जहां उसका सामना 10 नवंबर को इंग्लैंड के साथ एडिलेड में होगा और उसमें जीत के साथ ही टीम इंडिया फाइनल में जगह बना लेगी। 

ये भी पढ़ेंः इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में इस खास रणनीति के साथ उतरेगी टीम इंडिया : द्रविड़


जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया की तरफ से केएल राहुल और सूर्युकमार यादव ने काफी अच्छी पारी खेली, जिससे भारतीय टीम को 71 रन से जीत मिली। वैसे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के पास इस मैच में अपने हाथ खोलने का शानदार मौका था, लेकिन वो इसे नहीं भुना पाए और 13 गेंदों पर 15 रन बनाकर आउट हो गए।