कर की कथित चोरी मामले में सेवाकर विभाग द्वारा नोटिस का जवाब देने के एक दिन बाद भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह उनके नाकारात्मक कामों पर ही ध्यान देती है न कि उनके अच्छे प्रदर्शन पर। 

30 वर्षीय सानिया ने दोहा में कतर ओपन में अपनी चेकगणराज्य की जोड़ीदार बारबोरा स्ट्राइकोवा के साथ कतर ओपन के महिला युगल वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बनाई है। 

उन्होंने कहा है कि मीडिया ने इस बात पर ध्यान न देते हुए कर चोरी की बात को तूल दिया। सानिया ने ट्वीट कर कहा, 'मीडिया का एक तबका मेरे कतर ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने की खबर पर चुप रहती है और कर चोरी मामले पर 100 लेख लिख डालती है। यह आश्चर्यजनक है। जो साफ दिख रहा है वो यह है कि नकारात्मक खबरें सकारात्मक खबरों से ज्यादा छापी जा रही सानिया को सेवाकर विभाग ने कथित रूप से कर चोरी के मामले में छह फरवरी को नोटिस जारी किया था और उन्हें 16 फरवरी तक जवाब देने को कहा था। 

इसके बाद गुरुवार को सानिया का चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) उनकी ओर से सेवा कर अधिकारियों के समक्ष पेश होकर कहा कि तेलंगाना सरकार से उन्हें जो एक करोड़ रुपए मिले हैं, वह अभ्यास के लिए प्रोत्साहन राशि थी और उन्होंने किसी भी तरह की कर चोरी नहीं की।