वाशिंग्टन। अमेरिका की एक अदालत ने पुर्तगाल और मैनचेस्टर युनाइटेड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ बलात्कार के आरोप के मुकदमे को खारिज कर दिया है। सीएनएन के अनुसार, यह मुकदमा पूर्वाग्रह के साथ खारिज किया गया है, जिसका अर्थ है कि आरोप लगाने वाली कैथरीन मेयोर्गा दोबारा मुकदमा दर्ज नहीं कर सकतीं। 

यह भी पढ़ें- DHSFW असम हॉल टिकट 2022 ग्रेड 4 पदों के लिए जारी, यहां से सीधा डाउनलोड करें लिंक

रोनाल्डो पर 2009 में लास वेगास के एक होटल के कमरे में एक महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप था और उनके खिलाफ 2.5 करोड़ का मुकदमा दायर किया गया था। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मेयोर्गा ने रोनाल्डो के साथ 2010 में कथित तौर पर अदालत के बाहर 3,75,000 डॉलर का समझौता किया था, लेकिन अब वह और रकम की मांग कर रही थीं। 

यह भी पढ़ें- Civilian Killing: 2021 में मारे गए नागा नागरिकों के केस की चार्टशीट में 30 सैनिकों के नाम दर्ज

संघीय न्यायाधीश जेनिफर डोर्सी ने फैसला सुनाया कि मेयोर्गा द्वारा दायर किया गया मुकदमा उसके वकील द्वारा प्राप्त 'गोपनीय दस्तावेजों' पर आधारित था, जिसने उनके मामले को 'दागी' कर दिया था। उन्होंने अपने फैसले में कहा, Þइस मामले में शुरुआत से मौजूद कलंक को दूर करने के लिये और मुकदमेबाजी प्रक्रिया की अखंडता को बचाये रखने के लिये पूर्वाग्रह के साथ बर्खास्तगी के अलावा कोई और विकल्प नहीं है।'