मिजोरम को रणजी ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप में तीसरे दिन शनिवार को नागालैंड के खिलाफ करारी हार झेलनी पड़ी। नागालैंड ने दीमापुर में खेले गए एकतरफा मुकाबला में मेहमान टीम को पारी और 333 रनों से करारी शिकस्त दी। नागालैंड ने पहली पारी में आठ विकट के नुकसान पर कुल 530 रन बनाए जिसके जवाब में मिजोरम पहली पारी 106 रनों पर सिमट गई और मेहमान टीम को फॉलोऑन झेलना पड़ा।

दूसरी पारी में भी मिजोरम की बल्लेबाजी बुरी तरह फेल रही और पूरी टीम 41.1 ओवर में 91 रनों पर पवेलियन लौट गई। मिजोरम की ओर से कोहली ने नाबाद 48 रन बनाए जबकि नागालैंड की ओर से अर्बर काजी ने पांच विकेट लिए। काजी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। एक अन्य मुकाबले में मणिपुर को सिक्किम के खिलाफ पारी और 27 रनों से हार का सामना करना पड़ा। सिक्किम ने कोलकाता में खेले गए इस मुकाबले की पहली पारी में 372 रन बनाए जिसके जवाब में मणिपुर की पहली पारी 79 रनों पर समाप्त हो गई और फॉलोऑन का सामना करते हुए दूसरी पारी में भी वे केवल 266 रन ही बना पाए।

सिक्किम के मिलिंद कुमार ने पहली पारी में 261 रन बनाए जिसके कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरी पारी में सिक्किम की ओर से इश्वर चौधरी ने चार विकेट चटकाए। दूसरी ओर, मेघालय ने शिलोंग में खेले गए मैच में अरुणाचल प्रदेश को सात विकेट से मात दी। मेघायल ने शनिवार को मेहमान टीम द्वारा दिए गए 157 रनों के लक्ष्य को तीन विकेट खोकर 32 ओवर में ही हासिल कर लिया। मेजबान टीम के लिए पुनीत बिष्ट ने नाबाद 66 और योगेश नागर ने नाबाद 55 रनों का अहम योगदान दिया।कप्तान जेसन लामारे को मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने पहली पारी में 70 और दूसरी पारी में 29 रन बनाए।