आशुतोष अमन और विवेक कुमार के पांच-पांच विकेटों की बदौलत बिहार ने रणजी ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप मैच के चौथे और आखिरी दिन मंगलवार को नागालैंड को 273 रन के विशाल अंतर से हरा दिया। बिहार ने पहली पारी में 150 रन का स्कोर बनाया था जबकि नागालैंड ने पहली पारी में 209 रन का स्कोर खड़ा किया था। लेकिन बिहार ने दूसरी पारी में आठ विकेट पर 505 रन का विशाल स्कोर बनाकर नागालैंड के सामने जीत के लिए 447 रनों का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में नागालैंड की टीम 173 रन पर आलआउट हो गई।

नागालैंड ने अपने कल के स्कोर सात विकेट के नुकसान पर 112 रन से आगे खेलना शुरू किया और मंगलवार को टीम 61 रन और जोड़कर आलआउट हो गई। नागालैंड के लिए उसकी दूसरी पारी में कप्तान रोंगसेन जोनाथन ने सर्वाधिक 100 रन बनाए। बिहार के गेंदबाज आशुतोष अमन ने मैच में कुल 12 विकेट चटकाए और उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैच ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

इस जीत से बिहार को छह अंक मिले और अब वह प्लेट ग्रुप में छह मैचों में चार जीत के साथ 27 अंक लेकर दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। उनसे आगे उत्तराखंड है जिसकी सात मैचों में पांच जीत है। इसी ग्रुप के दूसरे मैच में पुडुचेरी और उत्तराखंड के बीच खेला गया मुकाबला ड्रॉ समाप्त हो गया। मैच ड्रॉ होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिले।