अरुप दास और मुख्तार हुसैन के चार-चार विकेटों की बदौलत असम ने यहां रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी मैच में हरियाणा को पारी और 35 रन से हरा दिया। ग्रुप-सी में असम की चार मैचों में यह दूसरी जीत है। टीम को एक मैच में हार मिली है, जबकि उसका एक मैच ड्रॉ रहा है। असम अब 14 अंकों के साथ अपने ग्रुप में तीसरे नंबर पर है। वहीं, हरियाणा की चार मैचों में यह दूसरी हार है और वह नौ अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है।

यहां नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मैच में असम से मिले फॉलोआन के बाद हरियाणा की टीम अपनी दूसरी पारी में 178 रन पर ऑलआउट हो गई। हरियाणा ने पहली पारी में 97 रन बनाए थे, जबकि असम ने अपनी पहली पारी में 310 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया था।  हरियाणा ने अपने कल के स्कोर सात विकेट पर 78 रन से आगे खेलना शुरू किया। टीम एक समय बड़ी हार के कगार पर थी, लेकिन पुनिश मेहता ने 94 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से नाबाद 70 रन की पारी खेलकर टीम की हार के अंतर को थोड़ा कम कर दिया। 

गुरुवार को नाबाद रहे चेतन्या बिश्नोई शुक्रवार को 165 गेंदों का सामना करने के बाद नौ चौकों के सहारे 78 रन बनाकर टीम के आठवें बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। बिश्नोई का विकेट 174 के स्कोर पर गिरा। बिश्नोई और मेहता के अलावा हरियाणा का और कोई भी बल्लेबाज दहाई तक नहीं पहुंच सका। असम की ओर से अरुप और मुख्तार के चार-चार विकेटों के अलावा रंजीत माली ने दो विकेट झटके।