टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बांग्लादेश के 'घमंडी' कप्तान शकीब अल हसन को करारा जवाब दिया है। द्रविड़ ने दो टूक कहा कि भारत टूर्नामेंट की फेवरिट टीम नहीं है। उन्होंने कहा कि हर किसी को यह याद रखना चाहिए कि इसी टूर्नामेंट में आयरलैंड ने इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को हराया है। यहां दो गेंद में खेल हो जाता है इसलिए यहां कोई भी टीम फेवरिट नहीं है। दरअसल, एक दिन पहले हसन ने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया में भारत खिताब जीतने आया है और हम उसे हराएंगे। 

ये भी पढ़ेंः T20 World Cup 2022: मैच से पहले बांग्लादेशी कप्तान की टीम इंडिया को चेतावनी, कह दी ऐसी बात


उन्होंने कहा कि बांग्लादेश की टीम अच्छी टीम है। ये ऐसा टूर्नामेंट है जहां आप किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले सकते हैं। राहुल द्रविड़ ने कहा कि ये ऐसा फॉर्मेट है जहां 12-15 रन दो गेंदों पर बन सकते हैं। फिर यहां सब खेल पलट सकता है। दो हिट में खेल आपके पाले में आ सकता है या फिर आपसे दूर जा सकता है। ऐसी स्थिति में कौन फेवरिट है और कौन नहीं यह पाना मुश्किल है।

ये भी पढ़ेंः T20 World Cup 2022: श्रीलंका के हाथों पिटी अफगानिस्तान, वर्ल्ड कप से हो गई बाहर


आपको बता दें कि 2 नवंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच T20 World Cup 2022 का अगला मुकाबला खेला जाएगा। एडिलेड में होने वाले इस मैच से पहले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टीम इंडिया को चेतावनी देते हुए कहा था कि टीम इंडिया उलटफेर झेलने के लिए तैयार रहे। शाकिब अल हसन ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि भारत यहां पर वर्ल्ड कप जीतने के इरादे से आया है, हम यहां इस इरादे से नहीं हैं। ऐसे में अगर हम भारत को हरा देते हैं, तो यह एक बड़ा उलटफेर होगा। इसलिए हमारा पूरा फोकस उलटफेर पर ही है।  आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं होगा जब बांग्लादेश किसी वर्ल्ड कप में भारत के लिए खतरे की घंटी बन रहा होगा। 2007 के वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को बाहर करने में बांग्लादेश का ही हाथ था, जब उसने सचिन-द्रविड़-गांगुली-धोनी जैसे दिग्गजों से भरी टीम को हरा दिया था।