यासिर शाह (Yasir Shah ) बड़ी मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं. पाकिस्तान क्रिकेटर और उनके दोस्त पर 14 साल की बच्ची से रेप और उसे धमकी देने के मामले में(raping and threatening a 14-year-old girl)  एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस अब बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराने की तैयारी में है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. मामले को लेकर हालांकि अब तक क्रिकेटर या पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

यासिर शाह के दोस्त फरहान (Yasir Shah's friend Farhan raped a 14-year-old girl)  ने एक 14 साल की बच्ची से रेप किया और उसका एक वीडियो भी बनाया. इसके बाद उसने बच्ची की बात यासिर से कराई. एफआईआर के अनुसार, यासिर ने बच्ची को धमकी दी और चुप रहने को कहा. इतना ही नहीं उन्होंने बच्ची पर अपने दोस्त फरहान से शादी करने का दबाव भी बनाया. अब मेडिकल टेस्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यासिर शाह से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Pakistan captain Babar Azam was accused of rape) पर रेप के आरोप लगे थे. इसके अलावा कई अन्य क्रिकेटर भी इस तरह के आरोप में फंस चुके हैं. लेकिन बाबर पर आरोप साबित नहीं हुए थे. चोट के कारण यासिर शाह पिछले दिनों बांग्लादेश के दौरे पर नहीं गए थे. पाक ने टेस्ट सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया था.