इंग्लैंड ने हैरी ब्रूक (80 नाबाद) और बेन डकेट (70 नाबाद) के विस्फोटक अर्धशतकों के बाद मार्क वुड (25/3) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत पाकिस्तान को दूसरे टी20 मैच में शुक्रवार को 63 रन से मात दी। इंग्लैंड ने कराची के नेशनल स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए 221 रन बनाये। 

ये भी पढ़ेंः मां की हत्या के बाद प्रधानमंत्री को उड़ाने चला था ये एक्टर, कोर्ट ने दी उम्र कैद की सजा


डकेट और ब्रूक ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को नाकों चने चबवाते हुए चौथे विकेट के लिये 133 रन की विशाल साझेदारी की। डकेट ने 42 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का लगाकर 70 रन बनाये, जबकि ब्रूक ने 35 गेंदों पर आठ चौकों और पांच छक्कों की बदौलत 81 रन की पारी खेली। पाकिस्तान 222 रन के बड़े लक्ष्य के सामने लाचार नजर आयी और 20 ओवर में 158/8 के स्कोर तक ही पहुंच सकी। शान मसूद ने 40 गेंदों पर नाबाद 66 रन की जुझारू पारी खेली, हालांकि उन्हें किसी का साथ नहीं मिला। 

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: मात्र 2 गेंद खेलकर दिनेश कार्तिक बने हीरो, रोहित शर्मा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें वीडियो


कप्तान बाबर आजम (08) और मोहम्मद रिजवान (08) सहित छह पाकिस्तानी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छूने में असफल रहे। मोहम्मद खुशदिल (29) ने कुछ देर शान का साथ दिया और दोनों के बीच पांचवें विकेट के लिये 62 रन की साझेदारी हुई। इसके अलावा मोहम्मद नवाज ने भी 19 रन का योगदान दिया। इंग्लैंड के लिये वुड ने चार ओवर में सिर्फ 25 रन देकर तीन विकेट लिये। आदिल रशीद को दो विकेट जबकि रीस टोपली और सैम करन को एक-एक विकेट हासिल हुआ।