विजय हजारे ट्रॉफी में सिक्किम व नागालैंड के बीच हुए मैच में नागालैंड ने 4 विकेट से जीत दर्ज की। नागालैंड की घातक गेंदबाजी के सामने सिक्किम टीम 138 रनों पर सिमट गई। हालांकि, नागालैंड के बल्लेबाजों को भी थोड़ा संघर्ष करना पड़ा, लेकिन नागालैंड 4 विकेट से मैच जीतने में सफल रही।
अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में हुए मैच में सिक्किम ने पहले बल्लेबाजी की। नागालैंड की आक्रामक गेंदबाजी में सिक्किम के बल्लेबाज पहले ओवर से संघर्ष करते नजर आए।


सलामी बल्लेबाज इकबाल अब्दुल्ला 6 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद आशीष थापा ने 32 रन की पारी खेलकर टीम को संभालने की कोशिश की, लेकिन वो भी क्रीज पर ज्यादा देर तक नहीं टिक सके। उनके बाद विकेट लगातार गिरते चले गए। बिबेक 16, आशीष थापा 32, यशपाल शून्य, निलेश लमिचने 13, ली योंग लेप्चा 5, पल्जोर 2, दिनेश 17, मंडुप भूटिया 14, ईश्वर चौधरी 18, नितेश कुमार गुप्ता शून्य पर आउट हुए। सिक्किम ने 44.3 ओवर में 138 रन बनाए। एसएस मुंडे, इमलिवति ने 3-3, तहमीद ने दो व स्टुअर्ट बिन्नी, नगाहो ने एक-एक विकेट लिया।


139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नागालैंड टीम के बल्लेबाजों को सिक्किम के गेंदबाजों ने भी कड़ी चुनौती दी। लक्ष्य को बचाने के लिए सिक्किम के गेंदबाजों ने तेज गेंदबाजी की। ओसशि 13 व इमलिवति 17 व मोकूम्जूक 2 रन बनाकर पवेलियन लौटे। आर जोनाथन ने स्टुअर्ट बिन्नी के साथ मिलकर टीम को संभाला और 50 रनों की साझेदारी निभाई, लेकिन इसके बाद जोनाथन भी 36 रन पर गलत शॉट खेलकर विकेट खो बैठे। इ

सके तुरंत बाद बिन्नी ने भी 35 रन की पारी खेलकर टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया। वाईवी टकावले 5 रन बनाकर आउट हो गए। एसएस मुंडे ने नाबाद 21 व झिमोमी ने नाबाद 3 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। सिक्किम की तरफ से ईश्वर चौधरी ने 3, इकबाल अब्दुल्ला ने 2 व पल्जोर ने एक विकेट लिया।