चेन्नई सुपर किंग्स की टीम IPL 2022 के ओपनिंग मैच की तैयारियां तेज कर चुकी है. 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइडर्स के बीच मुकाबला होगा. आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है और वह आईपीएल 2022 का खिताब जीतने की सबसे बड़ी दावेदार है. आईपीएल से पहले सीएसके के कप्तान एमएस धोनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. धोनी हमेशा अपनी चतुराई के लिए जाने जाते हैं. इस वीडियों में भी धोनी ने एक सवाल का बड़ी ही चतुराई से जवाब दिया हैं.

यह भी पढ़े : Holika Dahan 2022 Subh Muhurat: फाल्गुन पूर्णिमा दोपहर 1:29 से प्रारंभ होगी, जानिए होलिका दहन और होली पूजा का शुभ मुहूर्त


धोनी हाल ही में सीएसके के स्पॉन्सर इंडिया सीमेन्ट्स के एक इवेंट में पहुंचे थे. यहां पर धोनी से उनके फैन ने एक पर्सनल सवाल पूछ लिया, इस सवाल का जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. दरअसल फैन ने धोनी से पूछा, 'सबलोग जानते हैं कि आप नंबर-1 हैं. आप हर फील्ड में नंबर-1 हैं,

 लेकिन जब आप घर जाते हैं, तो कौन नंबर-1 होता है.' इसके जवाब में धोनी ने कहा, 'अपने आस-पास सबको देखिए, सब हंस रहे हैं, क्योंकि सबको पता है कि घर में जाने के बाद तो बीवी ही नंबर-1 होती है.' धोनी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े : Happy Holi Wishes 2022: रंगों इस फेस्टिवल पर अपनों को इन मैसेज से भेंजे शुभकामनाएं , बोलें- Happy Holi


सीएसके ने महेंद्र सिंह धोनी की करिश्माई कप्तानी में नई ऊंचाईयों को छुआ है. धोनी की कप्तानी में टीम ने चार बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाया है. वहीं, अपने शांत और चतुर दिमाग से उन्होंने सीएसके टीम को कई मैच जिताए हैं. उनके पास वह कला है कि वो हारे हुए मैच जिता सकें. इस बार भी टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. सीएसके 2010, 2011, 2018, और 2021 में आईपीएल की चैंपियन बनी है.

इस बार आईपीएल में 10 टीम हिस्सा लेंगी. सभी 10 टीमों को दो अलग-अलग ग्रुप में बांटा गया है, 2011 के बाद आईपीएल इतिहास में दूसरी बार ऐसा मौका आया है जब टीमों को 2 ग्रुप में बांटा गया है. ग्रुप A में मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स को रखा गया है. दूसरी ओर, ग्रुप B में चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटन्स को रखा गया है.

चेन्नई सुपर किंग्स टीम

एमएस धोनी, मोइन अली, रुतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा, अंबाती रायुडू, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, दीपक चाहर, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, शिवम दूबे, महेश थीक्षाना, राजवर्धन हैंगरगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरि निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा.