कोरोना काल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल (IPL) में खराब प्रदर्शन से कई धोनी के फैंस नाराज हुए लेकिन एक फैंस ऐसा है जो नाराजगी की सारी हदें पार कर दिया। वैसे सोशल मीडिया धोनी के सही ने खेलने पर भद्दे भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं लेकिन एक ऐसा कमेंट शख्स ने किया कि पुलिस ने गुजरात के कच्छ से उसे गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस ने इस मामले के बारे में जानकारी दी कि चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार से बाद से बौखलाए शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए गुस्से में भद्दे कमेंट्स किए। इस कारण से सोशल मीडिया एक्ट के तहत इस शख्स को गिरफ्तार किया गया है। धोनी के परिवार से सहमति मिलने के बाद पुलिस ने रातू थाने में इस सिलसिले में मामला दर्ज किया।


इसके बाद रांची पुलिस की टेक्निकल टीम इस मामले की तफ्तीश में जुटी। आरोपी शख्स ने धोनी की बेटी को लेकर धमकी दी थी। इसको देखते हुए रांची में धोनी के आवास की सुरक्षा भी बढ़ा दी। हैरान कर देने वाला गिरफ्तार शख्स नाबालिग है जो कि 12वीं कक्षा में पढ़ाई करता है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन पर धोनी की बेटी जीवा को लेकर सोशल मीडिया पर रेप जैसी अभद्र टिप्पणी की गई थी।