चौथे टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेम मैक्सवेल के आउट होने पर उनके साथी खिलाड़ी मैथ्यू वेड आर अश्विन और रवींद्र जडेजा से भिड़ गए। ऐसा 33 वें ओवर में हुआ,जब मैक्सवेल आउट होने के बाद पवैलियन लौट रहे थे तो गुस्साए वेड ने जडेजा से भिडऩे की कोशिश की लेकिन बीच में अश्विन आ गए।

32.3 ओवर में अश्विन की गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। फील्ड अंपायर ने भी उन्हें आउट दे दिया लेकिन मैक्सवेल ने डीआरएस ले लिया। जब थर्ड अंपायर ने भी उन्हें आउट दिया तो मैक्सवेल पवैलियन की ओर जाने लगे। इससे गुस्साए मैथ्यू वेड ने वहां खड़े जडेजा से हाथापाई करने की कोशिश की। वेड को गुस्से में देख अश्विन ने बीच बचाव किया। हालांकि जडेजा भी वेड से काफी बहस कर चुके थे। भड़के वेड क्रीज पर लौट गए और वहां भी मुरली विजय से एग्रेसिव तरीके से बात करने लगे।

यहां वेड और भारतीय प्लेयर्स आपस में इतने उलझे हुए थे कि अंपायर को बीच बचाव करना पड़ा। उन्होंने धर्मशाला टेस्ट के लिए टीम इंडिया के कप्तान अजिंक्य रहाणे से मामले को लेकर बात की और जडेजा को भी बुलाया। मैक्सवेल ने 60 गेंद पर 45 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और एक छक्का लगाया। मैथ्यू वेड 25 रन बनाकर आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी पारी में 137 रन बनाकर ऑलआउठ हो गई। अश्विन,जडेजा और उमेश यादव ने 3-3 विकेट लिए।