किशन (4/13) और पुलकित (3/22) की घातक गेंदबाजी की बदौलत मणिपुर ने नाॅर्थ ईस्ट-बिहार जोन अंडर-23 वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में सिक्किम को सात विकेट से पराजित किया। राजधानी के मोइनुल हक स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में टॉस सिक्किम ने जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया। 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिक्किम की शुरुआत बेहद खराब रही। ओपनर बैट्समैन योगेश शून्य रन बनाकर जॉनसन का शिकार हुए। कुछ देर बाद हीं दूसरे सलामी बल्लेबाज अफजर हुसैन भी आठ रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कैप्टन आकाश थापा और दिनेश कुमार धोबी ने पारी को धीरे-धीरे आगे बढ़ाना शुरू किया। 18वें ओवर में इस जोड़ी को पुलकित ने तोड़कर सिक्किम को बड़ा झटका दिया। 

आकाश 31 रन बनाए। इसके बाद के एक भी बल्लेबाज दहाई का आकड़ा नहीं छू सके। सिक्किम की पूरी बैटिंग 31 ओवर में 96 रन पर सिमट गई। उसके पांच बल्लेबाज शून्य रन पर पवेलियन लौट गए। जवाब में मणिपुर की शुरुआत भी बेहद खराब रही। पारी की पहली हीं गेंद पर ओपनर करणजीत को दिनेश कुमार धोबी ने एलबीडल्यू कराया। 

इसके बाद अभिषेक भी 16 रन बनाकर आउट हो गए। एक तरफ से जॉनसन मैदान पर जमे रहे और राहुल के साथ नॉट आउट रहते हुए मणिपुर को सात विकेट से जीत दिला दी। बिहार के खिलाफ 155 रनों की शानदार पारी खेलने वाले ऋतिक कनौजिया ने 26 रन बनाए।