नई दिल्ली. कानपुर के रनवे पर इंडिगो के विमान का इंजन फेल हो गया. ये घटना टेक ऑफ होने से पहले हुई. विमान का इंजन रनवे पर पहुंचने के बाद खराब हो गया. इसके बाद सभी यात्रियों को विमान से उतार लिया गया. जानकारी के मुताबिक इसी विमान में इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी मौजूद थे.

यह भी पढ़े : Mahalaxmi Vrat 2022 : महालक्ष्मी व्रत आज होंगे पूर्ण, आज करें श्री अष्टलक्ष्मी स्त्रोतम का पाठ, मां लक्ष्मी की होगी


सभी खिलाड़ी साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बताए जा रहे हैं. लीजेंड क्रिकेट लीग में हिस्सा लेने पहुंची इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका की टीमें इसी विमान से इंदौर जा रही थीं. बताया जाता है कि चार्टर्ड कैटेगरी के प्लेन को दोपहर करीब तीन बजे के आसपास चकेरी एयरपोर्ट से उड़ान भरनी थी. रनवे पर आने के बाद विमान में खराबी की बात पता चली. उसका इंजन काम नहीं कर रहा था.

यह भी पढ़े : Vishwakarma Vrat Katha : भगवान विश्वकर्मा पूजा की व्रत कथा, कहानी से जानें विश्वकर्मा जयंती का महत्व


विमान के इंजन में खराबी की जानकारी जैसे ही मिली वैसे ही सभी यात्रियों को प्लेन से सुरक्षित बाहर उतार लिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही चकेरी एयरपोर्ट पर यात्रियों में हड़बड़ी मच गई और भीड़ इक_ा हो गई.जानकारी के मुताबिक क्रिकेट टीमें अभी भी कानपुर एयरपोर्ट पर मौजूद हैं. उनको दूसरे विमान से इंदौर भेजने की तैयारी की जा रही है.