IPL 2021 का आगाज हो चुका है। आज  शाम 07:30 बजे दिल्ली केपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला होगा। अभी रॉयल चैंलेंजर बैंगलूरू (RCB) और मुंबई इंडियनस के बीत रोंचक मैच रहा है। जिसमें RCB 2 विटेक से जीत अपने हिस्से में की और मुंबई इंडियनस को हार का सामना करना पड़ा। इसी बीच मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर राहुल चाहर ने धोनी की जमकर तारीफों के पुल बांध दिए हैं।


राहुल चाहर ने पूर्व भारतीय कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ बताया है। चाहर ने कहा कि धोनी हर मामले में परफेक्ट हैं। वैसे तो पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सादगी और क्रिकेट की समझ के सभी कायल हैं। विपक्षी खिलाड़ी भी इसके लिए उनका सम्मान करते हैं। धोनी हर भारत में सभी के पसंदिदा क्रिकेट खिलाड़ी है।

चाहर ने धोनी के बारे में बताया कि ‘‘शांति से कप्तानी करते हैं। उनका किट बैग भी परफेक्ट रहता है। रूम में सभी सामान अपनी जगह पर रहता है ’’। चाहर ने बताया कि जिम में सबसे ज्यादा विराट कोहली रहते हैं। कोहली जिम में सबसे पहले आते हैं और सबसे अंत में जाते हैं। कोहली के बाद दीपक भी जिम पसंद करते है। चाहर ने इशान किशन के बारे में कहा कि उनका कमरा बिखरा रहता है। चाहर ने टीम का सबसे नॉटी बॉय इशान किशन को बताया है। श्रेयस अय्यर का नाम लिया। उन्होंने कहा कि अय्यर इतने टैलेंटेड है कि कार्ड से जादू भी दिखाते हैं और सोशल मीडिया पर स्टार हार्दिक पंड्या हैं।