भारतीय क्रिकेटर कुलदीप यादव (Indian cricketer Kuldeep Yadav)  ने घुटने की सफल सर्जरी (Successful knee surgery) के बाद फिटनेस के लिए फिर से अभ्यास शुरू कर दिया है। चोट की वजह से वह आईपीएल 2021 (IPL 2021)  के दूसरे चरण से बाहर हो गए थे और अब भारतीय टीम में वापसी की तैयारी कर रहे हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम के खिलाड़ी कुलदीप को इस साल आईपीएल के दूसरे चरण में यूएई से भारत वापस लौटना पड़ा था, क्योंकि उन्हें अभ्यास के दौरान घुटने में चोट लग गई थी।

कुलदीप ने सोशल मीडिया ऐप Koo पर अपने अभ्यास सत्र का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- स्टेप बाय स्टेप, यानी एक के बाद एक कदम और उस वीडियो में वे जिम में पसीना बहाते हुए देखे जा सकते हैं। कुलदीप ने सितंबर के अंतिम सप्ताह में घुटने की सफल सर्जरी (Kuldeep had a successful knee surgery) करवाई थी और आईपीएल 2021 में आबू धाबी में केकेआर बायो-बबल छोड़ने के बाद उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट किया था।

घरेलू मैच में कर सकते है वापसी 

माना जा रहा है की कुलदीप अपनी सफल सर्जरी के बाद टीम में वापसी की तैयारी में जुट गए हैं और आने वाले रणजी टूर्नामेंट में नज़र आ सकते हैं। इसके साथ ही उनकी जल्द ही टीम इंडिया में वापसी की भी संभावनाएं हैं।