भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में केएल राहुल 127 रन बनाकर हुए. जबकि रोहित शर्मा 83 रन बनाकर आउट हुए।  राहुल ने रोहित शर्मा के साथ 126 रन की ओपनिंग साझेदारी की।  इसके बाद विराट कोहली (42) के साथ तीसरे विकेट के लिए 117 रन जोड़े।  

केएल राहुल का यह विदेश में बतौर ओपनर चौथा जबकि लॉर्ड्स के मैदान पर पहला शतक है।  इस शतक के साथ ही राहुल लॉर्ड्स के मैदान पर शतक जड़ने वाले 10वें भारतीय बन गए हैं।  भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने एक तस्वीर शेयर करके जानकारी दी है कि जल्द ही लॉर्ड्स के मैदान में राहुल का नाम सुनहरे अक्षरों में अंकित होगा। 

केएल राहुल के करियर का यह छठा शतक है। पहले दो सेशन में रोहित ने रन बनाने का मुख्य जिम्मा संभाला जबकि उनके आउट होने के बाद राहुल ने यह जिम्मेदारी बखूबी निभाई।  राहुल ने पहले रोहित की बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठाया, लेकिन फिर उन्होंने कई आकर्षक शॉट लगाये।  

उन्होंने मोईन अली पर लांग ऑफ क्षेत्र में छक्का जड़कर अपने हाथ खोले और फिर मार्क वुड पर दो खूबसूरत चौके लगाये।  राहुल ने इसके बाद भी सहजता से रन बटोरे और गेंदबाजों को हावी होने का मौका नहीं दिया।  

वुड पर लगाया गया उनका कवर ड्राइव वास्तव में दर्शनीय था जिससे वह 98 रन पर पहुंचे।  इसी गेंदबाज के अगले ओवर में उन्होंने कट करके गेंद थर्डमैन में चार रन के लिये भेजकर शतक पूरा किया।  यह उनका इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा शतक हैं।