भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने मंगलवार को अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी। उन्होंने फैंस को बताया कि वह 22 अप्रैल को अपने मंगेतर विष्णु विशाल से शादी करने जा रही है। साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया कि यह निजी कार्यक्रम होगा जिसमें केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे। एक्टर बनने से पहले विष्णु तमिलनाडु के लिए क्रिकेट भी खेल चुके हैं  पिछले काफी समय से ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कई मौकों पर इन दोनों को एक दूसरे के साथ देखा भी गया। पिछले साल ज्वाला के 37वें जन्मदिन पर दोनों ने सगाई की थी।

ज्वाला ने अपनी शादी की खबर भी फैंस को सोशल मीडिया पर ही दी। उन्होंने तस्वीर शेयर की और बताया कि वह 22 अप्रैल को शादी करने जा रही हैं। उनके इस ट्वीट पर फैंस के साथ-साथ कई एक्टर और खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी।

विष्णु विशाल एमबीए करने के साथ-साथ क्रिकेट खेला करते थे। वह घरेलू क्रिकेट में आर अश्विन और ब्रदीनाथ जैसे खिलाड़ियों के साथ खेल चुके हैं। उन्होंने तमिनाडु के लिए की लीग मैच भी खेले हैं। उस समय वह रमेश कुडावला के नाम से जाने जाते थे हालांकि पैर में लगी एक चोट ने उनके क्रिकेट करियर को खत्म कर दिया और उन्होंने एक्टर बनने का फैसला किया और नाम बदलकर विष्णु रख लिया। आज वह जाने-माने एक्टर और प्रोड्यूसर बन चुके हैं।

ज्वाला गुट्टा की यह दूसरी शादी है। वह तालाकशुदा हैं। साल 2005 में उन्होंने साथी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद के साथ शादी की थी, लेकिन 2011 में इन दोनों का तलाक हो गया था। वहीं यह एक्टर विष्णु विशाल की भी दूसरी शादी है। उन्होंने 2010 में रजनी नटराज से शादी की थी और उनके आर्यन नाम का एक बेटा है। विष्णु रजनी से 2018 में अलग हो गए थे। इसी समय उन्होंने ज्वाला को डेट करना शुरू किया था।