भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। बुमराह पहली पारी में प्रभाव छोड़ने में विफल रहे जबकि दूसरी पारी में वह लय में आते हुए दिखे। हालांकि तब तक देर हो चुकी थी।

कीवी टीम ने भारत को 8 विकेट से हराकर डब्ल्यूटीसी खिताब अपने नाम किया। इस मैच के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को 3 सप्ताह का ब्रेक मिला है जिसके बाद वह इंग्लैंड के अलग अलग शहरों में अपनी फैमिली के साथ छट्टियां मना रहे हैं।

कई खिलाड़ियों ने पत्नी और बच्चों के साथ इंज्वॉय करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किए हैं। बुमराह भी उनमें से एक हैं जिन्होंने स्पोर्ट्स प्रजेंटर पत्नी संजना गणेशन के साथ अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की है।

बुमराह ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह पत्नी संजना के साथ पार्क में एक बेंच पर बैठे हुए हैं। कैप्शन में बुमराह ने लिखा 'तुम्हें देखकर मुस्कुरा रहा हूं।' बुमराह की इस सेल्फी को देख लोग अलग अलग कॉमेंट कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा, ' बोलिंग पर फोकस करो भाई। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपकी पहली वाली गेंदबाजी कहां खो गई ?'

भारतीय खिलाड़ी 14 जुलाई को दोबारा एकत्रित होंगे और फिर क्वारंटीन होंगे। टीम इंडिया को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत 4 अगस्त से होगी।

टेस्ट मैच ट्रेंट ब्रिज, लॉर्डस, हेडिंग्ले, ओवल और ओल्ड ट्रेफर्ड में खेले जाएंगे। ये सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। टेस्ट सीरीज में बुमराह अहम रोल निभा सकते हैं।