भुवनेश्वर। इंडियन सुपर लीग क्लब ओडिशा एफसी ने रविवार को स्पेनिश खिलाड़ी कार्लोस डेलगाडो की दो साल बाद वापसी की घोषणा की। डेलगाडो ने 2019-2020 में जगरनॉट्स के साथ अपने डेब्यू सीजन में 16 मैचों में 1389 मिनट का गेमटाइम दिया था। कार्लोस के पास 837 में 635 सहायता हैं और 86.45 प्रतिशत की एक बड़ी पासिंग सटीकता थी, जो औसतन 39.69 पास प्रति गेम थी।

यह भी पढ़ें : Assam flood: PM मोदी ने CM सरमा से की बात, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

मलागा सीएफ युवा अकादमी के खिलाड़ी डेलगाडो ने एक दशक से भी अधिक समय पहले क्लब के बी टीम के लिए अपना पेशेवर करियर की शुरुआत की थी। रियल वलाडोलिड, यूडी अल्मेरिया टीमों का प्रतिनिधित्व करने और डच क्लब स्पार्टा रॉटरडैम के साथ एक कार्यकाल के बाद, 2012 में वालेंसिया बी टीम के साथ करार किया था।

बी टीम के साथ शुरुआत करते हुए डेलगाडो ने अंतत: लिली के खिलाफ यूईएफए चैंपियंस लीग मैच में क्लब के लिए सीनियर टीम में डेब्यू किया। वह आखिरी बार ओडिशा एफसी में शामिल होने से पहले स्पेनिश थर्ड डिवीजन में कैस्टेलन के लिए खेले थे।

यह भी पढ़ें : असम में बाढ़ से भयावह हालात : 55 की मौत, करीब 3 हजार गांव डूबे, 19 लाख लोग प्रभावित

ओडिशा एफसी ने भी हाल ही में अपने नए मुख्य कोच जोसेप गोम्बाउ के आने की घोषणा की। स्पैनिश गैफर ने इससे पहले 2019-20 सीजन में जब वे छठे स्थान पर थे, तब जगरनॉट्स का प्रबंधन किया था।