नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी आज यहां इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के मैच दो बार की चैंपियन चेन्नइयन एफसी की मेजबानी करेगी।


हाईलैंड्र्स के नाम से मशहूर यह टीम पिछले तीन मैचों में से एक भी मैच नहीं जीती है। टीम इस सीजन के पिछले छह मुकाबलों से अपराजित चल रही थी। लेकिन पिछले मैच में उसे एटीके के खिलाफ अपने घर में 0-3 से हार का सामना करना पड़ा।


बीते तीनों मैचों में टीम को पहला गोल खाना पड़ा है और वे तीन अंक हासिल करने में विफल रही है। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी इस समय सात मैचों में 10 अंक लेकर पांचवें नंबर पर है।


कोच रोबर्ट जार्नी को इस मैच में अपने स्टार स्ट्राइकर एसामौह ग्यान के बिना ही उतरना पड़ सकता है। उनकी जगह मेक्सिमिलियानो बरेरो अपने साथी माॢटन चावेस के साथ मैदान पर उतर सकते हैं।


दूसरी तरफ अपने पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी के साथ उसके घर में 1-1 से ड्रॉ खेलने के बाद चेन्नइयन एफसी ने केवल एक अभ्यास सत्र में भाग लिया है। नए कोच ओवेन कॉयले को अभी भी खिलाडिय़ों को सही से परखने का मौका नहीं मिला है।


टीम पिछले चार मैचों से अंत में गोल खाती आ रही है। चेन्नइयन इस समय सात मैचों में छह अंकों के साथ तालिका में नौवें नंबर पर हैं। टीम ने इस सीजन में अब तक केवल एक मैच जीते हैं।


मासीह सैगानी को पिछले मैच में चोट लग गई थी और कोच उनकी जगह जर्मनप्रीत सिंह को मैदान पर उतार सकते है। चेन्नइयन की टीम एक बार फिर से नेरिज्स वालस्किस पर निर्भर होगी, जो पिछले तीन मैचों में चार गोल दाग चुके हैं।


दो बार की चैंपियन चेन्नइयन एफसी का इस मैदान पर रिकॉर्ड अच्छा नहीं है और टीम को पिछले पांच मुकाबलों में यहां पर केवल एक ही जीत मिली है।