गोवा। चेन्नईयिन एफसी बुधवार को यहां तिलक मैदान स्टेडियम में 2021-22 इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के अपने सातवें मैच में केरला ब्लास्टर्स एफसी से भिडऩे को तैयार है। टीम पिछले मुकाबले में मिली जीत के बाद इस सिलसिले को बरकरार रखना चाहेगी।

दो बार की आईएसएल चैंपियन चेन्नईयिन ने अपने आखिरी मैच में ओडिशा एफसी को 2-1 से मात दी थी और शीर्ष चार में अपनी जगह बना ली थी। चेन्नइयन एफसी के मुख्य कोच बोजीदार बंदोविक येलो आर्मी की चुनौतियों से वाकिफ हैं, लेकिन उन्होंने अपनी टीम पर भरोसा जताते हुए कहा कि उन्होंने जीतने की मानसिकता विकसित कर ली है।

बंदोविक ने मंगलवार को कहा, 'मेरे खिलाड़ी मानसिक रूप से बहुत मजबूत हैं। वे हर खेल में बेहतर प्रदर्शन करते हैं और अंत तक हार नहीं मानते। प्रत्येक टीम की अपनी ताकत होती है और हमें मैच जीतने के लिए अपनी ताकत का उपयोग करने की आवश्यकता है।'

दोनों टीमों के बीच मैच जीतने के रिकॉर्ड की बात आती है तो चेन्नईयिन ने केरल ब्लास्टर्स से ज्यादा मैच जीते हैं, क्योंकि वे अपनी पिछली 16 आईएसएल मैचों में छह मौकों पर विजयी हुए हैं। दूसरी ओर, केरला ब्लास्टर्स तीन में जीत दर्ज करने में सफल रही है, जबकि सात मैच ड्रॉ पर खत्म हुए हैं।

उन्होंने कहा, 'अगर आप अटैकिंग गेम खेल कर रहे हैं और मौके नहीं बना रहे हैं तो इसका मेरे लिए कोई मतलब नहीं रह जाता है। ज्यादातर मैचों में हम खतरनाक थे, क्योंकि हमने मौके बनाए। यदि आप आंकड़े देखें है, तो आपको पता चलेगा। मेरे लिए मौके बनाना अधिक महत्वपूर्ण है। ताकि हम गोल कर सकें।'

सर्बियाई डिफेंडर स्लावको दमजानोविक टीम में अन्य भारतीय खिलाडिय़ों के साथ असाधारण प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें ओडिशा के खिलाफ मैन ऑफ द मैच चुना गया था।