भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन  आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। लीग के 15वें सीजन में वह पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए खेल रहे हैं। धवन इस सीजन में अब तक 11 मैचों में 381 रन बना चुके हैं। 

यह भी पढ़े : अपनी प्रिय राशियों को मालामाल बनाएंगे देवगुरु बृहस्पति, 2023 तक इन राशियों में रहेंगे विराजमान

पंजाब को IPL 2022 प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए आगे अपने सभी मैच जीतने हैं और ऐसे में धवन की अच्छी बल्लेबाजी टीम के लिए काफी मायने रखती है। हालांकि धवन फिलहाल इन टेंशन से दूर मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। धवन ने मंगलवार को ही सोशल मीडिया पर एक रील शेयर किया है।

यह भी पढ़े : Vat Savitri Vrat 2022: जानिए वट सावित्री व्रत की डेट और तिथि,  शुभ मुहूर्त, महत्व व पूजन विधि


'गब्बर' के नाम से मशहूर धवन ने सोशल मीडिया पर जो रील शेयर किया है, उसमें वह पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। धवन ने वीडियो में फेमस म्यूजिक का इस्तेमाल मीम के तौर पर किया है। उन्होंने साथ ही वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा,' ए ग्रेट जिम सेशन।' रील के बैकग्राउंड में 'छोटी बच्ची हो क्या' डायलॉग भी बज रहा है। धवन के इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़े : Horoscope 11 May 2022: आज इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, खुलेगा भाग्य का ताला 


धवन आईपीएल 2022 के ऑरेंज कैप की रेस में बने हुए हैं। उन्होंने इस सीजन में 11 पारियों में 42.33 की औसत से 381 रन बनाए हैं। इसमें तीन अर्धशतक भी शामिल है। धवन इससे पहले, दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हुआ करते थे। लेकिन पंजाब किंग्स ने इस सीजन में उन्हें 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। पंजाब की टीम 11 मैचों में 10 अंकों के साथ 8वें नंबर पर है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पंजाब को बाकी बचे सभी मुकाबले जीतने होंगे।