चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी देश के सबसे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं। उन्हें कई युवा आदर्श मानते हैं जो क्रिकेट में उच्चतम स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं। धोनी को अक्सर अगली पीढ़ी के भारतीय क्रिकेटरों के साथ अपने क्रिकेट ज्ञान को साझा करते देखा जाता है। सीएसके और एमआई के बीच मैच के बाद कुमार कार्तिकेय ने धोनी से एक ऑटोग्राफ मांगा और एमएस ने उनका अनुरोध स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़े : अलविदा कांग्रेस : पार्टी के तीन दिवसीय 'चिंतन शिविर' के बीच सुनील जाखड़ ने कांग्रेस छोड़ी

गुरुवार को सीएसके बनाम एमआई खेल के बाद, मुंबई इंडियंस के कुमार कार्तिकेय धोनी के पास गए और एक क्रिकेट गेंद पर उनका ऑटोग्राफ मांगा। धोनी ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया और उनके लिए गेंद पर हस्ताक्षर कर दिए। अपने पसंदीदा क्रिकेटर से ऑटोग्राफ लेने के बाद यह युवा खिलाड़ी अपने उत्साह को रोक नहीं पाया।

मुंबई के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने धोनी का ऑटोग्राफ मिलने के बाद कुमार के उत्साह का वीडियो पोस्ट किया। कुमार मुस्कुराते हुए नहीं रुके क्योंकि कैमरामैन ने उनसे पूछा कि उनके हाथ में क्या है। कार्तिक ने मुस्कुराते हुए कहा, यह एमएस धोनी का ऑटोग्राफ है।"

यह भी पढ़े : Shani Dev Puja: शनिवार को इन पांच राशियों के जातक जरूर करें शनिदेव की पूजा, आज शनिदेव की पूजा का खास संयोग


MI ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "एक हस्ताक्षरित एमएस धोनी मैच बॉल #TATAIPL प्राप्त करने की कल्पना करें - वास्तव में एक टूर्नामेंट जहां प्रतिभा को अवसर मिलता है! #OneFamily #DilKholKe #MumbaiIndians @k.kartikeyasingh26 MI TV।"

इस बीच, मुंबई ने गत चैंपियन पर पांच विकेट से जीत के साथ सीएसके की प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को समाप्त कर दिया। यह केवल दूसरी बार है जब एमएस धोनी की चेन्नई प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में कामयाब नहीं हुई है। साल 2020 में सीएसके प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। इस सीज़न में MI और CSK दोनों ही तालिका के निचले भाग में हैं। सीएसके नौवें जबकि पांच बार की चैंपियन मुंबई 10वें नंबर पर है।