आईपीएल 2021 से पहले सभी टीमों का यूएई पहुंचना शुरू हो गया है।  दो टीमों ने यूएई पहुंचकर अपना क्वारंटीन भी पूरा कर लिया है।  इस बीच आईपीएल की चैंपियन रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की ओर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।  

खबर ये है कि सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने शादी कर ली है।  बताया जाता है कि संदीन शर्मा ने जिस लड़की से शादी की है, वो उनकी पहले से दोस्त है।  संदीप शर्मा की गर्लफ्रेंड का नाम ताशा सात्विक है।  संदीप शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ताशा सात्विक के साथ कुछ फोटो शेयर किए हैं, जो खूब वायरल भी हो गए हैं। 

संदीप शर्मा लगातार अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल खेल रहे हैं।  साल 2018 में संदीप शर्मा को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने साथ किया था इसके लिए तीन करोड़ रुपये की कीमत चुकाई थी।  इसके बाद से वे लगातार एसआरएच के साथ ही खेल रहे हैं।  न तो टीम ने उन्हें रिलीज किया न ही संदीप शर्मा ने ही टीम से अलग होने की बात कभी कही।  इसलिए लंबे अर्से से दोनों का साथ चल रहा है। 

 आईपीएल में संदीप शर्मा के आंकड़ों की बात करें तो वे अभी तक 39 विकेट ले चुके हैं।  संदीप शर्मा एक शानदार गेंदबाज माने जाते हैं, लेकिन वे इतने लोकप्रिय नहीं हैं, जितने बाकी गेंदबाज हो गए हैं।  हालांकि जब भी उन्हें मौका मिलता है, वे टीम के लिए विकेट निकाल कर देते हैं।  संदीप शर्मा टीम इंडिया के लिए भी खेल चुके हैं, उन्हें केवल दो ही मैचों में मौका मिला, इसके बाद उन्हें भुला दिया गया। 

चलिए अब बात करते हैं ताशा सात्विक की।  ताशा की दोस्ती संदीप शर्मा से काफी पहले की बताई जा रही है।  कई बार ताशा आईपीएल के मैचों में नजर आ चुकी हैं।  मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ताशा सात्विक बेंगलुर की रहने वाली हैं, ज्वेलरी डिजानर हैं।  साथ ही वे ब्लॉग भी लिखती हैं।  इनकी सगाई पहले ही हो गई थी, लेकिन शादी अब जाकर हो पाई है। अब एक महीने बाद संदीप शर्मा को आईपीएल खेलने यूएई जाना है, उससे पहले ही उन्होंने शादी कर ली है।