भारतीय हॉकी टीम को अब मेगास्टार अमिताभ बच्चन की मेजबानी वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में देखा जाएगा। अमिताभ ने इन खिलाडिय़ों को देश का ब्रैंड एम्बेसेडर करार दिया। इस शो के लिए टीम ने शूटिंग कर ली है।


भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता अमिताभ ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट से भारतीय खिलाडिय़ों के साथ एक फोटो साझा की।


इस फोटो के साथ पोस्ट में अमिताभ ने लिखा, 'केबीसी के कर्मवीर एपिसोड में भारतीय हॉकी टीम का सम्मान। इनकी प्रतिबद्धिता और प्रयास देश के लिए तुलना से परे है।'

अमिताभ ने कहा, 'जब हम अपने देश के खिलाडिय़ों को सम्मानित करते हैं, तो हम देश को सम्मानित करते हैं। देश का गौरव हैं ये। तिरंगे की शान और मान हैं ये।'


अपने ब्लॉग पर भी अमिताभ ने लिखा, 'खेल इस देश की पहचान है। जब हम इसमें उपलब्धि हासिल करते हैं, तो पूरा विश्व इसे देखता है। खिलाड़ी देश के ब्रैंड एम्बेसेडर हैं।' इसके साथ ही अमिताभ ने इस साल ओडिशा में होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय पुरुष टीम के लिए समर्थन का आग्रह किया।


उल्लेखनीय है कि अमिताभ अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसमें उनके अलावा, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिकाओं में हैं।