भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज वरुण एरॉन को सोमवार को आईपीएल के 10 वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब ने 2 करोड़ 80 लाख रुपए में खरीदा। वरुण एरॉन की इस महीने शादी की सालगिरह थी। उन्होंने पिछले साल 2 फरवरी को जमशेदपुर में अपनी बचपन की दोस्त रागिनी सिंह संग कोर्ट मैरिज की थी।

यह शादी सिर्फ साढ़े सात रुपए में हुई थी। शादी का आवेदन देने में ढाई रुपए व कोर्ट मैरिज में फीस पांच रुपए लगी थी। 4 फरवरी को चर्च में दोनों ने पारंपरिक तरीके से शादी की थी। शादी के लिए वर वधू अलग ही अंदाज में चर्च पहुंचे थे। दो नैनो कार को दूल्हा और दुल्हन की तरह सजाया गया था। दूल्हे की कार की छत बड़ी सी काली टोपी थी,जबकि आगे टाई बो लगा था। वहीं दुल्हन की कार की छत पर रानी के मुकुट की आकृति थी,जबकि आगे लिपिस्टिक वाली होंठ की आकृति थी।

रागिनी सिंह के पिता अनंत प्रताप सिंह जुस्को में जीएम रैंक के पदाधिकारी हैं। रागिनी जमशेदपुर के कदमा के कैजर बंगला स्थित पुनसा रोड 2 ए की रहने वाली है। रजिस्ट्री ऑफिस में कोर्ट मैरिज के लिए आए वरुण एरॉन नेवी ब्लू कलर की पैंट औ स्काई ब्लू शर्ट पर खूब जम रहे थे। रागिनी सिंह पिंक कलर के प्रिंटेड कराची सूट में आई थी। शादी के दस्तावेज में जहां वरुण एरॉन ने अपना प्रोफेशन प्रोफेशनल स्पोट्र्स मैन लिखा,वहीं रागिनी ने अपना प्रोफेशन सेल्फ एम्प्लॉइड भरा था। वरुण ने जमशेदपुर से ही पढ़ाई की है। यहीं से उन्होंने रणजी क्रिकेट खेली फिर टीम इंडिया में जगह बनाई।