नई दिल्ली. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया.भारत की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है. क्रीज पर रोहित शर्मा और केएल राहुल उतरे हैं. लेकिन रोहित और राहुल अच्छी शुरुआत के बाद आउट हो गए। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट ओवल में खेला जा रहा है. पांच मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है. ऐसे में यह मैच जीतने वाली टीम सीरीज में बढ़त बना लेगी.


टीम इंडिया ने दूसरा टेस्ट जबकि इंग्लैंड ने तीसरा टेस्ट जीता. पहला टेस्ट ड्रॉ रहा था. इस मुकाबले में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है. इस मैच के लिए इंग्लैंड की टीमें 2 बदलाव हुए हैं. जोस बटलर और सैम करेन की जगह क्रिस वोक्स और ओली पोप टीम में आएं हैं.

विराट कोहली ने भी टीम इंडिया में दो बदलाव किए हैं. आर अश्विन को फिर प्लेइंग-11 में मौका नहीं मिला है. शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव की टीम में वापसी हुई है. इन दोनों गेंदबाजों को मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा की जगह टीम में शामिल किया गया है.

भारत- रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.