टीम इंडिया ने श्रीलंका के ऊपर टेस्ट सीरीज में भी दबदबा बना लिया है. भारतीय टीम ने सीरीज का पहला टेस्ट मैच पारी और 222 रनों से अपने नाम किया है. इससे पहले रोहित की टीम ने टी20 सीरीज को 3-0 से जीता था. लेकिन लगता है कि कप्तान रोहित टी20 के बाद टेस्ट में भी श्रीलंका का सूपड़ा साफ करना चाहते हैं. इस काम को सफल बनाने के लिए रोहित ने रवींद्र जडेजा जैसे एक और घातक ऑलराउंडर को टीम में बुला लिया.

यह भी पढ़े : Shani Rashi Parivartan : इस दिन से बदल जाएगी इन 3 राशि वालों की किस्मत, मिट जाएंगे सारे दुख -दर्द


दूसरे टेस्ट से ठीक पहले कप्तान रोहित ने श्रीलंका पर एक और बड़ा हमला कर दिया है. दरअसल रोहित ने एक घातक खिलाड़ी की अचानक टीम में एंट्री करा दी है. दूसरे टेस्ट से ठीक पहले रोहित ने घातक ऑलराउंडर अक्षर पटेल को टीम में एंट्री दिलाई है. अक्षर ने स्टार गेंदबाज कुलदीप यादव की जगह छीन ली है. खबर ये है कि अक्षर ने फुल फिटनेस हासिल कर ली है और अब वो फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. अक्षर ने पिछली बार इंग्लैंड के खिलाफ डे नाइट टेस्ट मैच में भी कमाल कर दिया था. 

कुलदीप यादव को BCCI ने भारत और श्रीलंका के बीच चल रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के बीच में ही अचानक टीम इंडिया से बाहर कर दिया है. कुलदीप को भारत की टेस्ट टीम में इसलिए शामिल किया गया था, क्योंकि अक्षर पटेल चोटिल थे. हालांकि, अब अक्षर पटेल की वापसी हो गई है और उन्होंने टीम को ज्वाइन कर लिया है. ऐसे में कुलदीप यादव को टीम से रिलीज कर दिया गया है.   

   

यह भी पढ़े : Chaitra Navratri 2022: चैत्र नवरात्रि से हिंदू पंचांग का नया साल संवत 2079 शुरू होगा , इन राशि वालों को होगा लाभ-नुकसान


इंडियन टीम मैनेजमेंट ने कुलदीप यादव को टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया है. ये फैसला इस वजह से लिया गया है, क्योंकि अक्षर पटेल ने अपनी फुल फिटनेस हासिल कर ली है. लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल ने मोहाली में ही टीम इंडिया को ज्वाइन कर लिया था, जो टीम के साथ बेंगलुरु में होने वाले दूसरे मैच में उड़ान भरेंगे और दूसरे मैच में सलेक्शन के लिए भी उपलब्ध होंगे.