Harshal Patel को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया का अहम हथियार माना जा रहा है, लेकिन आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच में जिस तरह से आयरिश बल्लेबाजों ने उनकी धुलाई की, वह भारतीय क्रिकेट फैन्स के गले से नहीं उतर रही है। हर्षल ने अपने कोटे के चार ओवर में 54 रन खर्च डाले और इस दौरान महज एक विकेट निकाला। 


इस दौरान हर्षल पटेल ने स्टुअर्ट बिन्नी और दीपक चाहर का एक अनचाहा रिकॉर्ड भी तोड़ा। भारत की ओर से टी20 इंटरनेशनल में किसी तेज गेंदबाज द्वारा सबसे ज्यादा छक्के लुटाने का अनचाहा रिकॉर्ड अब हर्षल पटेल के खाते में जुड़ गया है।

यह भी पढ़े : Horoscope June 29 : आज इन राशि के लोगों को रिस्क लेने से बचना होगा , ये लोग तांबे की वस्तु का करें दान


हर्षल की गेंदबाजी पर आयरलैंड के बल्लेबाजों ने कुल छह छक्के लगाए। इससे पहले भारत की ओर से तेज गेंदबाज द्वारा एक टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा छक्के देने का रिकॉर्ड स्टु्अर्ट बिन्नी और दीपक चाहर के नाम दर्ज था। बिन्नी और दीपक दोनों ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एक-एक पारी में पांच-पांच छक्के खाए हैं। हर्षल ने आयरलैंड के खिलाफ छह छक्के खाकर इन दोनों को पीछे छोड़ दिया।

भारत और आयरलैंड के बीच खेला गया दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच हाइ स्कोरिंग रहा। भुवनेश्वर कुूमार, उमरान मलिक से लेकर हर्षल पटेल तक सभी तेज गेंदबाजों की जमकर धुलाई हुई। भारत ने 20 ओवर में सात विकेट पर 225 रन बनाए, जवाब में आयरलैंड ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 221 रन बनाए। भारत ने चार रन से यह मैच जीता, लेकिन हर्षल की जिस तरह से धुलाई हुई, उसने टीम मैनेजमेंट का सिरदर्द जरूर बढ़ा दिया होगा।