भारत और इंग्लैंड के बीच आईसीसी अंडर 19 विश्व कप 2022 का फाइनल मैच एंटीगा के नोर्थ साउंड के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत के खिलाफ इंग्लैंड की टीम के कप्तान टॉम प्रेस्ट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 15 ओवर में दो पांच खोकर 52  रन बना लिए हैं।

इंग्लैंड के साथ-साथ भारत की टीम ने भी इस खिताबी मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। दोनों ही टीमें सेमीफाइनल में जिस तरह की थीं, उसी तरह की फाइनल मैच में भी हैं। भारत और इंग्लैंड की टीम इस टूर्नामेंट की अब तक की अजेय टीम हैं, लेकिन आज एक टीम का विजय मिलेगी, जबकि दूसरी टीम को पराजय मिलेगी। ऐसे में भारत के पास पांचवां अंडर 19 विश्व कप जीतने का मौका है, जबकि इंग्लैंड का दांव दूसरा खिताब जीतने पर होगा। इस तरह आखिरी बाजी जो जीतेगा, वो चैंपियन कहलाएगा।  

भारतीय टीम के लिए एक ही ओवर में दो विकेट राज बावा ने निकाले। बावा ने पहले विलियम लक्सटन को 4 रन पर और जॉर्ज बेल को बिना खाता खोले चलता किया। इस तरह सिर्फ 13 ओवर में इंग्लैंड की आधी टीम पवेलियन लौट गई। 

U19 इंडिया प्लेइंग इलेवन

अंगक्रिस रघुवंशी, हरनूर सिंह, शेक रशीद, यश ढुल (कप्तान), निशांत सिंधु, राज बावा, कौशल तांबे, दिनेश बाना (विकेटकीपर), राजवर्धन हंगरगेकर, विकी ओस्तवाल और रवि कुमार।  

U19 इंग्लैंड प्लेइंग इलेवन

जॉर्ज थॉमस, जैकब बेथेल, टॉम प्रेस्ट (कप्तान), जेम्स रेव, विलियम लक्सटन, जॉर्ज बेल, एलेक्स हर्टन (विकेटकीपर), जेम्स सेल्स, थॉमस एसपिनवॉल और जोशुआ बायडन।  

ट्रैफिक जाम की वजह से होता है तलाक, पूर्व CM फडणवीस की पत्नी ने किया दावा तो ट्विटर पर लोग लेने लगे मजे

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने दावा किया है कि मुंबई में तलाक की तीन फीसदी मामले ट्रैफिक जाम की वजह से सामने आते हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता की पत्नी ने कहा कि ट्रैफिक जाम होने की वजह से लोग परिवार को समय नहीं दे पाते हैं। जिसकी वजह से तलाक होता है। मुंबई  में भाजपा एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अमृता फडणवीस से पत्रकारों ने पूछा था कि यहां सड़कों की हालत कैसी है?

इसपर जवाब देते हुए अमृता फडणवीस ने कहा था कि मुंबई में गढ्ढे और ट्रैफिक काफी बड़े मुद्दे हैं। शहर में 3 फीसदी तलाक ट्रैफिक जाम से होते हैं क्योंकि वे अपने परिवार को वक्त नहीं दे पाते। उनका ज्यादा समय ट्रैफिक जाम में ही बर्बाद हो जाता है। अब ट्विटर पर भाजपा नेता की पत्नी के इस बयान पर लोग मजे लेने लगे हैं। 

एक ट्विटर यूजर ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि मैडम इस आंकड़ें तक पहुंचीं कैसे क्या यह एक नई घटना है या फिर पुरानी बात है।

एक अन्य यूजर ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि कृप्या कर आप पूरा राष्ट्र घूमने की योजना बनाएं।