भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैच की सीरीज का आखिरी टी20 25 सितंबर 2022 को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। यह मैच शाम 7 बजे से खेला जाना है। टॉस का समय शाम 06:30 का है। हालांकि, इसमें देरी हो सकती है, क्योंकि मौसम विभाग ने मैच शुरू होने के कुछ घंटे पहले हैदराबाद में बारिश की आशंका जताई है। दूसरा मैच बारिश के कारण 8-8 ओवर का ही हो पाया था।

यह भी पढ़े :  शारदीय नवरात्र 2022 : वास्तु अनुसार ऐसे सजाएं माता का दरबार, इस दिशा में स्थापित करें कलश 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर है। ऑस्ट्रेलिया ने 20 सितंबर को पहले टी20 में भारत को 4 विकेट से मात दी थी। वहीं, टीम इंडिया ने 23 सितंबर को दूसरे टी20 में मेहमान टीम को 6 विकेट से हराया था। हैदाराबाद में दोनों टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने को बेताब होंगी, क्योंकि तीसरा टी20 का नतीजा ही यह फैसला करेगा कि सीरीज किसके पक्ष में जाएगी। ऐसे में रविवार को हैदराबाद में एक धमाकेदार क्रिकेट मैच होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े : Navratri Kalash Sthapana Time : कल होगी मां शैलपुत्री की पूजा , जानिए कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त


दूसरे टी20 मैच में अक्षर पटेल (2-0-13-2) भारत और एडम जम्पा (2-0-16-3) ऑस्ट्रेलिया के लिए गेंद के साथ स्टार साबित हुए थे। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने सिर्फ 20 गेंद में 46 रन ठोक कर टीम इंडिया को जीत का स्वाद चखाने में अहम भूमिका निभाई थी।