टी20 विश्व कप के लिए आईसीसी ने थीम सॉन्ग जारी कर दिया है।  इस वीडियो सॉन्ग के माध्यम से युवा प्रशंसकों को टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट की रोमांचक दुनिया में ले जाने का प्रयास किया गया है। यहां फैन्स अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के एनिमेशन अवतार को देख सकते हैं।  इस सॉन्ग को बनाने में 40 से अधिक लोगों की प्रोडक्शन टीम लगी थी। जिसमें डिजाइनर, मॉडलर, मैट पेंटर, एनिमेटर, लाइटर और कंपोजिटर शामिल है। 

ICC के ग्लोबल ब्रॉडकास्ट पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स के सहयोग से इसे लॉन्च किया गया है। यह फिल्म दुनिया भर में ICC, BCCI और स्टार स्पोर्ट्स के सोशल मीडिया हैंडल पर प्रीमियर करती देखी जा सकती है। आईसीसी के एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि वीडियो आईसीसी ऑनलाइन मीडिया जोन पर डाउनलोड करने के लिए भी उपलब्ध है। 

वेस्टइंडीज के कप्तान पोलार्ड ने कहा कि वेस्टइंडीज की जर्सी पहनने और मैदान पर कदम रखने के बारे में कुछ जादुई और खास है।  यह आगामी आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप हमें और खास पल देगा।  हम जानते हैं कि हमारे प्रशंसक पूरी तरह से लगे रहेंगे, देखेंगे और समर्थन करेंगे और हम उन्हें खुश करने के लिए बहुत कुछ देना चाहते हैं।  मैं आगे के जादुई पलों को लेकर उत्साहित हूं। 

ग्लेन मैक्सवेल इस बीच टूर्नामेंट के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते।  उन्होंने कहा कि आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप रिकॉर्ड पर सबसे कठिन और सबसे रोमांचक में से एक होने जा रहा है।  ऐसी कई टीमें हैं जो ट्रॉफी ले सकती हैं और हर मैच फाइनल जैसा होगा।  हमारे पास मौजूद खिलाड़ियों की क्षमता को जानने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते। 

क्लेयर फर्लांग, आईसीसी महाप्रबंधक, मार्केटिंग और कम्युनिकेशंस ने कहा कि हम आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2021 से पहले इस फिल्म को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, जो कि हमारे द्वारा पहले दी गयी किसी भी चीज से बहुत अलग है।  क्रिकेट के दुनिया भर में एक अरब से अधिक प्रशंसक हैं, और हम अपने युवा प्रशंसकों को उनके नायकों के साथ एक्शन के केंद्र में रखना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा कि हमें जश्न मनाने का एक शानदार अवसर मिला है कि ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित होने के बावजूद भारत हमारा मेजबान है।  मुझे उम्मीद है कि क्रिकेट प्रशंसकों को इसे देखने और सुनने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मिला है।