भारत ने अपना विजयी प्रदर्शन बरकरार रखते हुए पोलैंड को एफआईएच वल्र्ड सीरीज फाइनल्स हॉकी टूर्नामेंट के पूल ए के अपने दूसरे मुकाबले में शुक्रवार को 3-1 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।


भारत ने कल अपने पहले मुकाबले में रुस को 10-0 से पीटा था और अब उसने पोलैंड को 3-1 से हरा दिया। भारत की जीत में मनप्रीत सिंह ने दो गोल और हरमनप्रीत सिंह ने एक गोल किया।


मनप्रीत ने 21वें मिनट में पेनल्टी कार्नर पर भारत का पहला गोल दागा। मातोस्ज हुलबोझ ने 25वें मिनट में मैदान गोल कर पोलैंड को एक-एक की बराबरी दिला दी लेकिन मनप्रीत ने 26वें मिनट में मैदानी गोल से भारत को 2-1 से आगे कर दिया।


हरमनप्रीत ने 36वें मिनट में पेनल्टी कार्नर पर गोल कर भारत को 3-1 की बढ़त दिलाई और मेजबान टीम ने इस बढ़त को मैच के अंत तक बरकरार रखा। भारत को दूसरे क्वार्टर में तीन पेनल्टी कार्नर और तीसरे क्वार्टर में दो पेनल्टी कार्नर मिले। भारत ने पांच पेनल्टी कार्नर में से दो को गोल में बदला।


पोलैंड की टीम को पूरे मैच में एक पेनल्टी कार्नर मिला जो उसे पहले क्वार्टर में हासिल हुआ था। दिन के दो अन्य मैचों में रुस ने पूल ए में भारत से मिली पराजय के झटके से उबरते हुए उज्बेकिस्तान को 12-1 से पीट दिया जबकि एशियाई खेलों के चैंपियन जापान ने मैक्सिको को 3-1 से हराया। भारत का अगला मुकाबला सोमवार को उज्बेकिस्तान के साथ होगा।