असम में गुवाहाटी के बारसापरा स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 10 अक्टूबर को टी-20 मैच खेला जाएगा। मैच के लिए 2 अक्टूबर से ऑन लाइन टिकट मिलना शुरू हो गए। 40 हजार सीटों में से 37 हजार 500 टिकट बेचे जाएंगे। जो कोई ऑन लाइन टिकट बुक कराएगा उसे टिकट काउंटर बॉक्स ऑफिस से प्रिंटेड कॉपी लेनी होगी।

यह ऑफिस असम क्रिकेट एसोसिएशन के पुराने दफ्तर नेहरु स्टेडियम में खोला जाएगा। प्रोपर आईडी प्रूफ दिखाने पर सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक टिकट मिलेगा। ये टिकट 5 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक मिलेंगे। टिकट बुक माई शो की ऑफिशियल साइट पर उपलब्ध होंगे। इस साइट पर टिकट पब्लिक के लिए सुबह 11 बजे से उपलब्ध होंगे। ऑनलाइन सेल टिकटों की उपलब्धता पर निर्भर करेगी। जिस दिन मैच होगा उस दिन काउंटर पर टिकट उपलब्ध नहीं होंगे। एक व्यक्ति कम से कम 3 टिकट ऑनलाइन खरीद सकता है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले टी 20 मैच के लिए टिकट ईस्ट स्टैंड के दूसरे फ्लोर पर मिलेंगे। असम क्रिकेट एसोसिएशन ने छात्रों के लिए टिकटों की कीमतों में कमी की घोषणा की। असम क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा कि भारी मांग के कारण हम ने स्टूडेंट कैटेगरी के लिए टिकटों के दाम कम करने का फैसला लिया है। पहले स्टूडेंट कैटेगरी के लिए टिकटों के दाम 750 रुपए तय किए गए थे लेकिन अब छात्रों को मैच के टिकट 500 रुपए में मिलेंगे। असम क्रिकेट एसोसिएशन ने सभी टिकटों के दाम तय कर दिए हैं। क्रिकेट प्रेमियों को टिकट 500 रुपए से लेकर 5 हजार रुपए तक में उलपब्ध होंगे। टिकट की कीमतों में 28 फीसदी जीएसटी शामिल है।

असम क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव प्रदीप बुरागोहेन ने बताया कि करीब 37 हजार 500 टिकट ऑनलाइन बेचे जाएंगे। जो कोई भी ऑन लाइन टिकट खरीद रहा है उसे 2 से 9 अक्टूबर के बीच नेहरु स्टेडियम में स्थित असम क्रिकेट एसोसिएशन के दफ्तर से फिजिकली टिकट कलेक्ट करने होंगे। राज्य के सात प्लेइंग जोन्स को 50 टिकटों का कोटा दिया जाएगा। राज्य के सभी पूर्व रणजी प्लेयर्स को फ्री कॉम्प्लीमेंटरी पासेज दिए जाएंगे। 12 कॉरपोरेट बॉक्सेज का ऑक्शन किया जाएगा जहां बेस प्राइस 5 लाख 25 हजार रुपए तय की गई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी-20 मैच रांची में होगा। आखिरी व तीसरा टी-20 मैच हैदराबाद में खेला जाएगा।