पूर्व भारतीय क्रिकेटर अरुण लाल कोलकाता में लंबे समय से दोस्त के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। बंगाल क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के रूप में कार्यरत अरुण लाल 2 मई को अपने से 28 साल छोटी बुल बुल साहा से शादी करेंगे।

यह भी पढ़े : Akshaya Tritiya : अक्षय तृतीया पर ये छोटा सा उपाय दिलाएगा वैभव और सुख समृद्धि, विष्णु जी और पितरों की रहेगी कृपा 


अरुण लाल की पहले रीना से शादी हुई थी। लेकिन दोनों ने आपसी सहमति से अपने रास्ते अलग कर लिए। हालाँकि, अपने तलाक के बाद भी, पूर्व भारतीय क्रिकेटर अपनी पहली पत्नी के साथ रहना जारी रखता है जो वर्तमान में बीमार है।

यह भी पढ़े : Horoscope 27 April : आज का दिन इन राशियों के लिए भाग्यशाली, इस राशि के लोग हरी वस्‍तु का दान करें


अरुण लाल ने कथित तौर पर बुल बुल साहा के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए अपनी पहली पत्नी की सहमति ली थी। अरुण लाल की शादी के निमंत्रण की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

यह भी पढ़े : Numerology Horoscope 27 April : इन तारीखों में जन्मे लोगों के लिए 27 अप्रैल को बन रहे है खास योग, मिलेगा भरपूर लाभ


बुल बुल जो 38 साल का है, और कथित तौर पर एक शिक्षक के रूप में काम करता है। अरुण लाल ने 1982 और 1989 के बीच 16 टेस्ट मैचों और 13 एकदिवसीय मैचों में भारतीय राष्ट्रीय पुरुष क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया था।