टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मैदान एवं इसके बाहर हमेशा खेल और अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहे। टीम इंडिया जब पाकिस्तान खेलने गई तब उनके लंबे बालों की चर्चा रही। धोनी अक्सर अपने लुक को बदलते रहे हैं, हाल ही धोनी ने हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम से हेयरकट करवाया है, जिसकी फोटोज हकीम की ओर से जारी की गई हैं। नए लुक में कैप्टन कूल बेहद चार्मिंग नजर आ रहे हैं। धोनी के फैंस उनके इस लुक पर जान छिड़क रहे हैं।  

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान हिमाचल प्रदेश में लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद ब्रेक लेते नजर आए थे। उन्होंने परिवार के साथ शिमला में समय बिताया। यहां धोनी का नया लुक काफी चर्चा में रहा। घर से बाहर यात्रा पर निकलते ही धोनी की तस्वीरें भी वायरल होने लगीं। एक फैन अकाउंट पर साझा की गई एक तस्वीर में, एमएस धोनी को शिमला की पारंपरिक टोपी (टोपी) पहने देखा जा सकता था, जिसे 'कुल्लू टोपी' कहा जाता है। विकेटकीपर-बल्लेबाज नई मूंछों के साथ भी नजर आए। 

आमतौर पर हल्की दाढ़ी और क्रिकेट में क्लीन शेव दिखने वाले धोनी का बड़ी मूछों में ये लुक उनके फैंस को खासा पसंद आया। 39 साल के अपने मौजूदा लुक में मूंछों और स्टाइलिश दाढ़ी के साथ उतने ही शार्प नजर आए।  उल्लेखनीय है कि धोनी ने वर्ल्डकप जीत के बाद सिर मुंडवा लिया था। आलिम हकीम जाने माने हेयरस्टाइलिस्ट हैं। वे कई सेलिब्रिटीज को नया लुक दे चुके हैं।