नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंजबाज दीपक चाहर बुधवार को यानी आज (1 जून)  अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दीपक और जया की शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. शादी से पहले संगीत सेरेमनी के दौरान दीपक चाहर और उनकी होने वाली पत्नी जया भारद्वाज ने जमकर डांस किया. 

यह भी पढ़े : दुनिया के सबसे बुज़ुर्ग इंसान ने दिया लंबी उम्र पाने का मंत्र , कहा - थोड़ी-थोड़ी पिया करो


उनकी संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपक की शादी की रश्में 30 मई से शुरू हो गई थीं. दीपक की शादी के लिए आगरा के मशहूर होटल जेपी पैलेस को वेन्यू के तौर पर बुक किया गया है. उनकी शादी में भारतीय टीम के कई क्रिकेटरों के पहुंचने की उम्मीद है.

शादी की तैयारियों की जिम्मेदारी एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को दी गई हैं. शादी की रश्में बुधवार को सुबह से शुरू हो गईं. 1 जून को शादी होने के बाद 3 जून को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. दीपक चाहर की शादी में करीब 600 लोगों को आमंत्रित किया गया है. मेहमानों की बात की जाए तो जाने-माने क्रिकेटरों के अलावा करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हैं.

यह भी पढ़े : आज इन 4 राशियों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी, जाग जाएगा सोया हुआ भाग्य


रिपोर्ट की मानें तो दीपक चाहर की शादी में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी, पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना, भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़, पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शामिल हो सकते हैं. दीपक चाहर के परिवार के एक सदस्य ने इनसाइडस्पोर्ट से बात करते हुए कहा, ‘एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी, विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा, रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह को आमंत्रित किया गया. इन सबके शादी में पहुंचने की उम्मीद है.’