नई दिल्ली. बल्लेबाज शुभमन गिल ने आईपीएल 2023 से पहले गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ दिया है. गिल आईपीएल 2022 में गुजरात की ओर से खेले थे. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात की टीम डेब्यू सीजन में ही चैंपियन बनी थी. गिल ने 16 मैचों में 483 रन ठोके थे. गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से गिल को आगे के सफर के लिए शुभकामना दी है. गिल को आईपीएल 2022 में गुजरात की टीम ने 8 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था. गिल गुजरात से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़े हुए थे.

यह भी पढ़े : Aaj ka rashifal September 19 : आज इन राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार, ये लोगों को रहेगी संतान की चिंता


गुजरात टाइटंस की फ्रेंचाइजी ने अपने ट्वीट में शुभमन गिल को टैग करते हुए लिखा, आपका यह सफर यादगार रहा है.आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं. गिल ने भी इस ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए हार्ट वाली इमोजी बनाई है. हालांकि, अब तक ये साफ नहीं है कि ये ट्वीट किसी प्रमोशन का हिस्सा है या गिल गुजरात को अलविदा कह चुके हैं.

यह भी पढ़े : Rashi Parivartan : शुक्र देव राशि परिवर्तन, इन राशियो के लोग होंगे प्रभावित, इनके अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे


23 साल के शुभमन गिल ने आईपीएल 2022 में 16 मैचों में चार अर्धशतकों की बदौलत 48& रन बनाए थे. गिल ने साल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आईपीएल डेब्यू किया था. उन्होंने अब तक 74 आईपीएल मुकाबलों में 32 की औसत से 1900 रन बनाया है. आईपीएल में उनके नाम 14 अर्धशतक दर्ज है. साल 2022 उनके लिए जबरदस्त रहा. आईपीएल में धमाल मचाने के बाद गिल ने वेस्टइंडीज और फिर जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन-तीन मैचों की वनडे सीरीज में अपना जलवा दिखाया. गिल ने इस साल 6 वनडे मैचों में करीब 113 की औसत से 450 रन ठोके. उन्होंने एक शतक और तीन अर्धशतक जमाया. गिल को जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया.