बंगाल मे विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंका जा चुका है।  सभी राजनीतिक दलें अब बंगाल के चुनावी मैदान में अपनी तैयारी को रफ्तार देने में जुट चुकी है।  वहीं हाल में ही तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर मनोज तिवारी ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की।  जिसके बाद उन्होंने मुलाकात का फोटो भी साझा किया है और तेजस्वी यादव के लिए तारीफों के पुल भी बांधे हैं। 

क्रिकेटर मनोज तिवारी ने तेजस्वी से मुलाकात के बाद उनके साथ अपना फोटो साझा किया है।  जिसमें उन्होंने तेजस्वी की तारीफ की है।  मनोज तिवारी ने इस मुलाकात को राजनीति से नहीं जोड़ने की सलाह देते हुए लिखा कि ये मुलाकात एक राजनेता के तौर पर नहीं बल्कि एक सीनियर क्रिकेटर और भाई के तौर पर हुई है। 

उन्होंने लिखा कि मैंने हमेशा महसूस किया है कि उनमें एक प्रतिभा थी, जो क्रिकेट के बल्ले और गेंद में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकती थी।  लेकिन नियति ने अन्य चीजों की योजना बनाई थी।  मनोज तिवारी ने उन्हें डायनमिक नेता बताया है। 

दरअसल, तेजस्वी यादव अभी कोलकाता के दौरे पर हैं।  राजद बंगाल चुनाव की तैयारी में जुटी है।  विधानसभा चुनाव में राजद ने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से हाथ मिलाया है।  राजद ने तृणमूल कांग्रेस को बिना किसी शर्त के समर्थन दिया जाएगा।