आइपीएल सीजन 10 में बेहतरीन गेंदबाजी कर पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे चल रहे सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी एक खास विश जाहिर की है। भुवनेश्वर कुमार इस वीडियो में उन लोगों के नाम बता रहे हैं जिनके साथ वो सुनसान आईलैंड पर समय बिताना चाहेंगे। 

जवाब में भुवी ने जो तीन नाम उन्होंने लिए, उनमें से दो नामों को सुनकर किसी को हैरानी नहीं हुई, क्योंकि ये दोनों नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के थे। भुवी के करियर को आकार देने में इन दोनों लोगों का अहम योगदान रहा है, लेकिन भुवनेश्वर की जुबान से निकले तीसरे नाम ने सभी को हौरान कर दिया, क्योंकि आज तक किसी को भी नहीं पता था कि भुवी श्रद्धा कपूर के फैन है। वहीं एक अन्य सवाल कि अगर वे औरत होते तो क्या करते? पर वे कहते हैं मैं बहुत शर्मीला होता।

भुवनेश्वर कुमार ने इस सीजन में भी पिछली बार की अपनी शानदार फॉर्म को बरकरार रखा है और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में लिए पांच विकेटों समेत अब तक कुल 15 विकेट लेकर पर्पल कैप की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं, जबकि आईपीएल 2016 में उन्होंने ही पर्पल कैप जीता था।