वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 फरवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया से जुड़ी एक बड़ी और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक तरह से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के 8 खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, बैकअप ओपनर रितुराज गायकवाड और मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का नाम भी शामिल हैं। बाकी 5 खिलाड़ियों के नाम की अभी पुष्टि नहीं हुई है। 

भारतीय टीम के खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले अहमदाबाद पहुंच गए हैं, जहां ये तीन मैचों की सीरीज होनी है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ये सीरीज शुरू होनी है, लेकिन इससे पहले भारतीय दल में कोरोना बम फूट गया है। टीम इंडिया के दल करीब आधे सदस्यों को कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर है। अभी तक सिर्फ तीन नामों की पुष्टि हुई है, जबकि बाकी खिलाड़ी कौन से हैं, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। भारतीय टीम को जल्द ही सीरीज से पहले नेट सेशन अटेंड करने थे, लेकिन अभी के लिए सभी को इंतजार करना होगा। 

तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने 18 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था, जिसका चयन चयनकर्ताओं की समिति ने किया था। हालांकि, अच्छी बात ये थी कि टीम के लिए दो खिलाड़ियों को रिजर्व के तौर पर बाद में जोड़ा गया था। ऐसें में इस वनडे सीरीज पर किसी भी तरह का असर नहीं पड़ेगा। हालांकि, बीसीसीआई इस पर क्या फैसला लेती है, ये देखने वाली बात होगी। 

भारत की वनडे टीम इस प्रकार है

रोहित शर्मा (Captain), केएल राहुल, (Vice-captain), शिखर धवन, रितुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, विराट कोहली, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (wicket-keeper), दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वॉशिंग्टन सुंदर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान

रिजर्व के तौर पर शाहरुख खान और आर साई किशोर