पाकिस्तान ने टी-20 विश्व कप में (Pakistan defeated India for the first time in the T20 World Cup) पहली बार भारत को करारी शिकस्त दी. भारत की हार से ज्यादा पाकिस्तान की जीत के चर्चे इस समय सुर्खियों में है. पूरा पाकिस्तान इस समय कप्तान बाबर आजम (Captain Babar Azam) को अपना हीरो मान रहा है. 

हालांकि बाबर आजम (Captain Babar Azam) अपनी निजी जिंदगी में कई बार विवादों में रह चुके हैं. खुद को बाबर आजम की गर्लफ्रेंड बताने वाली हमीजा मुख्तार (Babar Azam's girlfriend Hameza Mukhtar)  ने इस बीच एक नया दावा करके बाबर की जीत के जश्न में भंग पैदा कर दिया है. 

पाकिस्तानी अखबार डेली पाकिस्तान (Pakistani newspaper Daily Pakistan) की रिपोर्ट के अनुसार, बाबर की गर्लफ्रेंड का दावा है कि बाबर ने शादी का वादा (Babar sexually abused her by promising marriage) करके उनका यौन शौषण किया और अब पाकिस्तानी (Pakistani captain is refuting the marriage) कप्तान निकाह से मुकर रहा है. महिला ने आगे कहा कि वह बाबर आजम के बच्चे (Become the mother of Babar Azam's child) की मां बनने वाली थी.

बाबर के परिवार ने 20 लाख रुपये का ऑफर दिया था

अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, हमीजा ने बाबर आजम के खिलाफ पाकिस्तानी (Hameza has approached the Pakistani court against Babar Azam) कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, जहां उन्होंने पाकिस्तानी कप्तान के खिलाफ प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया है. उन्होंने पिछले दिनों यह भी दावा किया था कि बाबर के परिवार ने पूरा विवाद निपटाने के लिए उन्हें 20 लाख रुपये देने का ऑफर दिया था. बाबर की ओर से यह प्रस्ताव ऐसे समय पर आया है जब उनके खिलाफ ब्लैकमेल और प्रताडऩा का मामला लाहौर हाईकोर्ट में लंबित है.