पांच मैचों की टी-20 सीरीज के चौथे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को रोमांचक मैच में 4 रनों से हराया. टीम की तरफ से मिचेल मार्श ने पहले बल्ले और गेंद दोनों से ही लाजवाब प्रदर्शन करते हुए इस सीरीज में टीम की जीत का खाता खोला. 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए. जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम लेंडल सिमंस की 72 रनों की तूफानी पारी के बावजूद 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 185 रन ही बना सकी. कंगारू टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क आखिरी ओवर में आंद्रे रसेल के सामने 11 रनों का बचाव करने में सफल रहे.

190 रनों के लक्ष्य का पीछा करनी उतरी कैरेबियाई टीम को एविन लुईस और सिमंस ने अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए मिलकर 62 रन जोड़े. लुईस 14 गेंदों में 31 रनों की पारी खेलकर एडम जाम्पा की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए. पिछले मैच में तूफानी पारी खेलने वाले क्रिस गेल चौथे टी-20 में कुछ खास नहीं कर सके और महज एक रन बनाकर चलते बने. फ्लेचर (4) और कप्तान निकोलस पूरन (16) ने भी अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया. 

लेंडल सिमंस ने 48 गेंदों में ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए 10 चौके और 2 छक्कों की मदद से 72 रनों की आतिशी पारी खेली. मिचेल मार्श ने सिंमस की इनिंग का अंत किया. आखिरी के ओवरों में आंद्रे रसेल (नॉटआउट 24) और फैबियन एलन (29) ने कुछ बड़े शॉट्स लगाए, लेकिन वह टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे. ऑस्ट्रेलिया की ओर से मार्श ने 4 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट झटके, जबकि एडम जाम्पा ने 20 रन खर्च करके दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड महज 5 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद कप्तान आरो फिंच (53) और मिचेल मार्श ने दूसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी करते हुए 114 रन जोड़े. फिंच 37 गेंदों में 54 रन बनाकर हेडन वॉल्श का शिकार बने. इसके अगली ही गेंद पर वॉल्श ने एलेक्स कैरी को भी पवेलियन भेजा. मार्श ने एक छोर से लगातार बड़े शॉट्स लगाए. 

हालांकि, उनको दूसरे एंड से बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला. आखिरी के ओवरों में डैनियल क्रिस्टियन ने 14 गेंदों में 22 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को 189 के बड़े टोटल तक पहुंचाया. मार्श ने 44 गेंदों में 75 रनों की तेज तर्रार पारी खेली.