23 जनवरी यानी आज अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल सात फेरे लेने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं. खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस में शादी का जश्न इस समय जोरों पर है. कपल की संगीत सेरेमनी भी काफी शानदार रही. चलिए जानते हैं आज किस समय अथिया और केएल राहुल शादी के बंधन में बंधेंगे?

किस समय तक होगी अथिया-केएल राहुल की शादी

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अथिया और केएल राहुल सोमवार को परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी करेंगे. ये कपल शाम 4 बजे तक ऑफिशियली शादी कर लेंगे. शादी की रस्मों के बाद, शाम 6 बजकर 30 तक कपल और उनके परिवार के सदस्य पैपराज़ी से भी मुलाकात करेंगे और थैंक्यू करेंगे. शादी से पहले हल्दी की रस्म होगी.

ऐसे लोगों के घर में हमेशा वास करती हैं मां लक्ष्‍मी, घर में होती है खूब बरकत


सुनील शेट्टी परिवार के साथ क्लिक कराएंगे ऑफिशियल फोटो

रविवार दोपहर को, सुनील शेट्टी ने अपने फार्महाउस के बाहर मौजूद पैपराज़ी के साथ बातचीत की और उनसे वादा किया कि वह अपने बच्चों अथिया और राहुल के साथ-साथ पूरे परिवार को ऑफिशियल तस्वीरों के लिए लाएंगे. उन्होंने कहा, "मैं कल लेकर आता हूं बच्चों को, आपने जो प्यार दिखाया उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद."

इंदौर वनडे में उमरान मलिक को मिलेगा मौका, इन 2 बड़े बदलावों के साथ उतरेगी टीम इंडिया 


गेस्ट को शानदार पार्टी दी जाएगी

रिपोर्ट के मुताबिक पैपराजी को पोज देने के बाद न्यूली वेड कपल फार्महाउस में मौजूद मेहमानों के लिए एक शानदार पार्टी होस्ट करेगा. मेहमानों को कई तरह के स्वादिष्ट भोजन, विदेशी पेय परोसे जाएंगे और फुट-टैपिंग नंबर्स पर जोरदार डांस भी होगा.

उपेंद्र कुशवाहा के बयान से बिहार की राजनीति में हड़कंप, नीतीश कुमार पर बोला बड़ा हमला


अथिया और केएल चार साल से कर रहे डेटिंग

केएल राहुल और अथिया पिछले चार साल से डेटिंग कर रहे हैं और एक्ट्रेस को टीम इंडिया के कुछ दौरों पर क्रिकेटर के साथ भी कई बार स्पॉट किया गया था. लवबर्ड्स ने पिछले साल अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था.