महाराष्ट्र के पहली पारी में बनाए 415 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए असम की पूरी टीम शनिवार को तीसरे दिन दोपहर तक 248 रन पर आल आउट हो गई। हालांकि असम की ओर से रियान पराग ने अच्छे शाट्स खेले और 88 रन का योगदान दिया। लेकिन दूसरे छोर से असम का कोई भी बल्लेबाज साथ नहीं दे पाया। महाराष्ट्र के गेंदबाजों के सामने एक के बाद असम के खिलाड़ी आउट होते चले गए और पूरी टीम 248 रनों पर आल आउट हो गई। जिसके चलते महाराष्ट्र ने उनको फालोआन के लिए बुलाया।

 यह भी पढ़े : Holika Dahan 2022 Date: 17 मार्च को रात 12 बजकर 57 मिनट के बाद होलिका दहन का योग, 19 को मनेगी रंग होली, ज्योतिषी एकमत

फालोआन खेलते हुए भी असम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज शुभम मंडल महज आठ रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद क्रीज पर आए गोकुल शर्मा शून्य पर ही आउट हो गए। हालांकि सलामी बल्लेबाज रिषव दास ने अच्छे शाट्स लगाते हुए 34 रन बनाए। रियान पराग ने उनका साथ दिया और चार चौके भी लगाए। लेकिन 34 रन के निजी स्कोर पर रिषव दास आउट हो गए।

यह भी पढ़े : आज का पंचांग 20 फरवरी : आज फाल्गुन माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि , संकष्टी चतुर्थी व्रत, जानें राहुकाल व शुभ मुहूर्त का समय

 तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक असम की टीम के तीन विकेट महज 82 रन पर गिर गए हैं। इस तरह असम पर हार का खतरा मंडराता नजर आ रहा है। रोहतक के लाहली स्थित चौधरी बंसीलाल क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे चार दिवसीय रणजी मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर रियान पराग 35 जबकि स्वरूपम दो रन बनाकर खेल रहे थे। इससे पहले तीसरे दिन असम की टीम ने पांच विकेट पर 131 रन के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया। चाय के समय तक असम की पूरी टीम 248 रन पर ही सिमट गई।