पिछले कई दिनों से जारी बारिश (Rain) की वजह से कालिम्पोंग जिले में स्थित एनएच10 पर 29माइल पर हुए भूस्खलन (Landslide) की वजह यातायात अवरुद्ध हो गया है। भूस्खलन का मलवा मंगलवार की रात तक साफ होने की संभावना कम नजर आ रही है। इसके मद्देनजर सिक्किम से आने वाले भारी वाहनों को रंगपो-मोंगसोंग-लावा-गोरुबथान के रास्ते डायवर्ट किया गया है। 

अन्य वाहन पेशोक रोड से दार्जिलिंग (Darjeeling) की ओर मोड़ दिए गये हैं। प्रशासन ने सिक्किम जाने व आने वाले वाहन चालकों व मालिकानों से आह्वान किया है कि बारिश के मौसम के मद्देनजर जरूरत होने पर ही यात्रा करें।

पिछले कई दिनों से जारी बारिश की वजह से कालिम्पोंग जिले में स्थित एनएच10 पर 29माइल पर हुए भूस्खलन की वजह यातायात अवरुद्ध हो गया है। भूस्खलन का मलवा मंगलवार की रात तक साफ होने की संभावना कम नजर आ रही है। इसके मद्देनजर सिक्किम से आने वाले भारी वाहनों को रंगपो-मोंगसोंग-लावा-गोरुबथान के रास्ते डायवर्ट किया गया है। अन्य वाहन पेशोक रोड से दार्जिलिंग की ओर मोड़ दिए गये हैं। 

प्रशासन ने सिक्किम (sikkim) जाने व आने वाले वाहन चालकों व मालिकानों से आह्वान किया है कि बारिश के मौसम के मद्देनजर जरूरत होने पर ही यात्रा करें। पिछले कई दिनों से जारी बारिश की वजह से कालिम्पोंग जिले में स्थित एनएच10 पर 29माइल पर हुए भूस्खलन की वजह यातायात अवरुद्ध हो गया है। भूस्खलन का मलवा मंगलवार की रात तक साफ होने की संभावना कम नजर आ रही है। 

इसके मद्देनजर सिक्किम से आने वाले भारी वाहनों को रंगपो-मोंगसोंग-लावा-गोरुबथान के रास्ते डायवर्ट किया गया है। अन्य वाहन पेशोक रोड से दार्जिलिंग की ओर मोड़ दिए गये हैं। प्रशासन ने सिक्किम जाने व आने वाले वाहन चालकों व मालिकानों से आह्वान किया है कि बारिश के मौसम के मद्देनजर जरूरत होने पर ही यात्रा करें। पिछले कई दिनों से जारी बारिश की वजह से कालिम्पोंग जिले में स्थित एनएच10 पर 29माइल पर हुए भूस्खलन की वजह यातायात अवरुद्ध हो गया है।

भूस्खलन का मलवा मंगलवार की रात तक साफ होने की संभावना कम नजर आ रही है। इसके मद्देनजर सिक्किम से आने वाले भारी वाहनों को रंगपो-मोंगसोंग-लावा-गोरुबथान के रास्ते डायवर्ट किया गया है। अन्य वाहन पेशोक रोड से दार्जिलिंग की ओर मोड़ दिए गये हैं। प्रशासन ने सिक्किम जाने व आने वाले वाहन चालकों व मालिकानों से आह्वान किया है कि बारिश के मौसम के मद्देनजर जरूरत होने पर ही यात्रा करें।