पूर्वोत्तर राज्य सिक्किम की राजधानी गंगटोक (Sikkim capital Gangtok) स्थित ताशीलिंग सचिवालय (Tashiling Secretariat) में तोड़फोड़ की गई है। सिक्किम पुलिस (Sikkim police) ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गंगटोक में ताशीलिंग सचिवालय में तोड़फोड़ के सिलसिले में बुधवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। 

TMC सांसद नुसरत जहां की जालीदार टॉप में तस्वीरें वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर देख रहे लोग

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग जिले के मूनसोंग के निवासी हाबिल राय और जोशेप राय के रूप में की गई है। दोनों को पूर्वी सिक्किम के सिंगतम से गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस ने कहा कि सचिवालय में तोड़फोड़ करते हुए दोनों सीसीटीवी में कैद हो गए, जिसमें मुख्यमंत्री, मंत्रियों और सभी सरकारी विभागों के प्रमुखों के कार्यालय हैं। उन्होंने कहा कि 15 फरवरी की रात करीब 11.30 बजे, आरोपियों ने सचिवालय में दो एटीएम मशीनों को तोड़ने की कोशिश की, इसके अलावा कम से कम 22 कमरों में तोड़-फोड़ की और स्वास्थ्य विभाग और गृह विभाग के कार्यालयों में अलमारियों की तलाशी ली। 

नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्‍छी खबर, PF खाते में देर से पहुंची रकम तो Employer को करनी होगी भरपाई

बता दें कि सिक्किम पुलिस ने पहले आरोपी व्यक्तियों की जानकारी के लिए 3 लाख रुपए के नकद इनाम की घोषणा की थी। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की जांच कर रही है।