Iksha Kerung सिक्किम में एक ऐसा नाम है जिसकी हर कोई तारीफ करता है। सिक्किम की इक्शा केरूंग एक पुलिस अफसर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके जलवे को देखकर तो ऐसा नहीं लगा। क्योंकि वो एक शानदार मॉडल भी हैं। इक्शा सिक्किम पुलिस में ऑफिसर हैं। इसके साथ ही वो मॉडलिंग भी करती हैं। इक्शा को बाइक्स चलाने का बहुत शौक है। इतना ही नहीं बल्कि वो नेशनल लेवल की बॉक्सर रह चुकी हैं। इक्शा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें आपको हैरान करने वाली हैं।



इक्शा पुलिस अधिकारी होने के साथ ही इतना सारा काम कर लेती हैं। वो अपना प्रत्येक काम बहुत निपुणता के साथ करती हैं। इक्शा का पूरा नाम इक्शा हैंग सुब्बा है। लेकिन वो इक्षा केरूंग के नाम से फेमस हैं। इसी नाम से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी है। इक्शा एमटीवी सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2 के टॉप 9 कंटेस्टेंट्स में जगह बना चुकी हैं।

इक्शा केरूंग नेशनल लेवल पर बॉक्सिंग भी कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें बाइक राइडिंग का भी शौक है। इक्शा एक पुलिस अधिकारी, बाइकर और बॉक्सर हैं लेकिन उनका सबसे बड़ा सपना एक सुपर मॉडल बनना और दुनिया को यह साबित करना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो महिलाएं नहीं कर सकतीं। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर हजारों की संख्या में फॉलोअर्स हैं।